Thursday, October 6, 2022
HomeLifestyleवेश्यावृत्ति का काला बाजार! हकीकत देखकर हैरान हैं पुलिस!

वेश्यावृत्ति का काला बाजार! हकीकत देखकर हैरान हैं पुलिस!

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहदरा इलाके के सीमापुरी में परेशान करने वाली स्थिति सामने आई है. क्योंकि पुलिस ने घर में चल रहे दिल्ली क्राइम के धंधे का पर्दाफाश कर दिया है। इस मामले में पुलिस भी भड़क गई है। पुलिस ने मामले में एक युवक और चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है। प्रिंस गिरोह का सरगना है, जबकि एक 38 वर्षीय महिला (गिरफ्तार महिला) और 20 से 30 साल की उम्र की तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुरू में फर्जी ग्राहक भेजकर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस फिलहाल इस बात की जांच कर रही है कि यह धंधा कितने समय से चल रहा है। पुलिस के जानकारी के अनुसार रविवार को पता चला कि सीमापुरी स्थित बी-84/4 दिलशाद कॉलोनी के घर में देह व्यापार चल रहा है. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

    सनसनीखेज प्रकार तब से उभरा है।पुलिस ने पहले फर्जी ग्राहक को पहले कंफर्म करने को कहा नकली ग्राहक ने घर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया. तभी राजकुमार नाम का एक युवक निकला। उससे बात करने के बाद आरोपी ने दो हजार रुपये का सौदा किया और फर्जी ग्राहक को घर में बुला लिया। वहां उनका परिचय एक 38 वर्षीय महिला से हुआ।

    महिला ने तीन युवतियों को फर्जी ग्राहक के सामने खड़ा कर दिया। ग्राहक ने बाहर खड़ी टीम को कॉन्टेक्ट किया और घर पर छापेमारी की तो मौके पर पांच लोगों को  गिरफ्तार किया गया है गिरफ्तार  करने के बाद आरोपि से पूछताछ के बाद सीमापुरी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments