Thursday, October 6, 2022
HomeSportसुरेश रैना ने जैसे ही प्रीति जिंटा का नाम लिया इरफान...

सुरेश रैना ने जैसे ही प्रीति जिंटा का नाम लिया इरफान पठानने छोड़ दिया लाइव प्रोग्राम! वास्तव में क्या हुआ? देखो …

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-2022) का 15वां सीजन चल रहा है। दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक इस लीग के मैचों का लुत्फ उठा रहे हैं। क्रिकेटर्स जहां इस समय मैदान पर चौके, छक्के और गेंदबाजी कर फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं वहीं पूर्व क्रिकेटर कमेंट्री बॉक्स में अपने बगल में मजेदार अंदाज में मैच का विश्लेषण कर फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. इसी साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके सुरेश रैना भी कमेंट्री बॉक्स में नजर आ रहे हैं. कमेंट्री के हमारे पहले अनुभव में, सुरेश रैना के साथ कुछ गंभीर हुआ। सुरेश रैना के एक बयान ने पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर इरफान पठान को नाराज कर दिया। लेकिन एक अंतर है।

इरफान पठान और सुरेश रैना 1 अप्रैल को अलग-अलग वजहों से सुर्खियों में आए हैं। इस तिथि को ‘अप्रैल फूल डे’ भी कहा जाता है। इस मौके का फायदा उठाकर इरफान ने रैना का मजाक उड़ाया। हालांकि रैना को इस बात का अहसास होने में काफी वक्त लगा और तब तक माहौल काफी गंभीर हो चुका था। इसके बाद इरफान ने रैना को गले लगाया और कहा कि उन्होंने ‘अप्रैल फूल’ किया है। इसके बाद सुरेश रैना की जान में जान आई।

बाप को देना होगा लड़कीको शादी का खर्चा.हाई कोर्ट का फैसला

1 अप्रैल को स्टार स्पोर्ट्स पर टीवी स्टूडियो में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच की चर्चा हो रही थी। इसमें दो एंकर और इरफान पठान और सुरेश रैना शामिल थे। मैच में पंजाब किंग्स की टीम उनकी ‘पसंदीदा’ है और इरफान पठान टीम के क्रेडिट की बात कर रहे थे. वहीं रैना ने सभी को याद दिलाया कि इरफान पंजाब की टीम के लिए भी खेल चुके हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा पंजाब टीम की को-ओनर हैं. रैना के इस बयान पर इरफान ने आपत्ति जताई थी। इरफान ने कहा कि हर बार एक महिला के एंगल को चर्चा में लाने का कोई कारण नहीं

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments